ध्यानाकर्षण

ध्यानाकर्षण

आप सभी भारतीय स्वर्णकार सघं के सदस्यों को ओर समाजबंधुओ को बड़े हर्ष के साथ सूचना दी जा रही है जिसकी जानकारी आपको विगत चर्चाओं के माध्यम से ज्ञात भी है कि इस वर्ष के सभंवत: अप्रैल महीनें में भारतीय स्वर्णकार सघं के सभी के आपसी सहयोग से सुनार समाज के व्यवसायिक हितों के लिऐ एक अभूतपूर्व एवं वृहद आयोजन “गोल्ड समिट बाई गोल्डस्मिथ” किया जाना है।

जिसके साथ साथ गोल्ड वैल्युवर (गोल्ड अप्रेजल) का सिल्वर जुबली कैम्प भी दो दिवसीय आयोजन होगा।

दोनों आयोजन हमारे समाज के लिए ऐतिहासिक आयोजन होंगे, जहाँ हम हमारे समाज के सर्वांगीण विकास के लिऐ विशाल स्तर पर एकजुट होकर शासन प्रशासन के समक्ष अपनी मांग रख सकेंगे एवं ज्वेलरी निर्माण में आ रही बाधाओं पर खुली चर्चा कर सकेंगे ताकि सबंधित कार्यो से जुड़े मंत्रालय तथा अधिकारियों के सज्ञान में सारी असुविधायें लाई जा सके और उनका समाधान सम्भव हो सके।

यह आयोजन देश की राजधानी दिल्ली में होगा जहाँ से आशा है हमे हमारे विकास नई राह मिल सकेगी। चूंकि यह आयोजन हम सबका अपना है अतः हम सब को मिलकर सफलतापूर्वक सपंन्न करना है। यह आयोजन दिशाहीन न बने क्योंकि हमारे पुराने अपरिपक्व क्रियायें कहें या आंदोलन – हमारे समाज ने हमेशा कुछ खोया ही है और अन्य समुदाय के लोगों ने हमें ही गुमराह कर हमारे माध्यम से अपना ही हित साधा है। इसबार यह आयोजन विशुद्धतः हमारा अपना ही होगा जहाँ हम सब मंथन कर अमृत रुपी लाभ लेकर इस आयोजन को सफल बना सकते हैं।

इस पूरे आयोजन के लिए दिल्ली समिट आयोजन समिति बनाना तय हुआ है, अत: इस आयोजन की सफलता की राह में हम सभी मजबूत हमसफर बनकर साथ चलेंगे।

स्वागत है हर उस स्वर्णकार बन्धु का जो इस आयोजन से स्वयं ही जुड़कर समाज हितार्थ इस यज्ञ में अपने सामर्थ्य के अनुसार तन मन समर्पण से सहयोग कर सके। इस कड़ी में आप के सुझाव आमन्त्रित हैं ताकि कार्यक्रम और बेहतर हो सके, इसलिए इच्छुक मित्र अपना नाम और सहमति शीघ्र देंवे।
*निवेदक-भारतीय स्वर्णकार सघं परिवार*🙏🙏🙏🙏

*सबका साथ सबका विकास सब का विश्वास*
🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏

Share this post